मोदी की लोकप्रियता से बौखलाई कांग्रेस

नई दिल्ली, 25 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार श्री नरेन्द्र मोदी पर बढ़ रहे आतंकी खतरे को लेकर राष्ट्रवादी शिवसेना ने गहरी चिंता जताई है और केन्द्र सरकार से उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाए जाने की मांग की है।
पार्टी द्वारा जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख श्री जयभगवान गोयल ने कहा कि देश में हिन्दूवादी ताकतों के इकट्ठा होने और संपूर्ण देश में जनता द्वारा श्री नरेन्द्र मोदी को दिए जा रहे अपार जन समर्थन से हिन्दू विरोधी ताकतें बौखला गई हैं और वे श्री मोदी को अपने मार्ग से हटाना चाह रही है। उन्होनें कहा कि आए दिन खुफिया सूत्रों के हवाले से समाचार प्रकाशित हो रहे हैं कि दुनिया भर के तमाम खुंखार आतंकवादी संगठन श्री मोदी को निशाना बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके बावजूद भी भारत सरकार उनके प्रति सुरक्षा को लेकर कोताही बरत रही है।
श्री गोयल ने कहा कि देश में आज श्री मोदी की लहर है जिसे लेकर कांग्रेस बौखला गई है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह खुद श्री मोदी की सुरक्षा में ढील देकर किसी अनहोनी घटना के इंतजार में है। उन्होंने कहा कि  वर्तमान में देश में जिस प्रकार से भाजपा उम्मीदवार श्री नरेन्द्र मोदी की लहर और कांग्रेस को लेकर जनता में आक्रोश फैला हुआ है उससे स्पष्ट है कि 2014 के चुनावों में हिन्दुस्तान में श्री मोदी के नेतृत्व में हिन्दुओं की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि देश का बहुसंख्यक हिन्दू आज इस बात से काफी आहत है कि धर्म निरपेक्षता का ढोंग करने वाले कांग्रेस और उसके सहयोगी दल देशवासियों को जाति व धर्म के नाम पर बाटकर और भगवा आतंकवाद का भय दिखाकर देश के लागों को आपस में लड़वाती रही है और सत्ता हासिल करती आई है तथा हिन्दू वोटों के दम पर ही सत्ता हासिल करने के वावजूद हिन्दुओं का ही सर्वाधिक शोषण हुआ।
केन्द्र सरकार से मांग करते हुए श्री गोयल ने कहा कि सरकार श्री मोदी की सुरक्षा में कोई कोताही न बरते और उनकी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करें अन्यथा देश से हिन्दू विरोधी कांग्रेस का अस्तित्व ही मिट जाएगा।

Comments